Automobile

2 लाख के बजट में launch हुई 24km माइलेज वाली Tata Nexon की जानदार फीचर्स और कम कीमत वाली कार 

2 लाख के बजट में launch हुई 24km माइलेज वाली Tata Nexon की जानदार फीचर्स और कम कीमत वाली कार। आये दिन भारतीय बाजार में धांसू स्पेसिफिकेशन और बेस्ट माइलेज क्षमता के साथ में जबरदस्त कलर ऑप्शंस पर वर्ष 2024 के नए अपडेटेड वर्जन में नई कार लेने वाले ग्राहकों के लिए भारत की मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी टाटा ने अपनी नई कार को launch किया।




Tata Nexon Car Engine

Tata Nexon कार के बेस्ट इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी ये कार की इंजन क्षमता को जबरदस्त बनाने के लिए आपको 1.2 लीटर के टर्बो पैट्रोल इंजन का भी उपयोग किया जा रहा। जो टाटा की ये कार में 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी दिया जायेगा। ये कार पेट्रोल वेरिएंट में 17km प्रति लीटर का माइलेज और डीजल वेरिएंट में 24 km का माइलेज देने में भी सफल होगी।

342Km की तेज रफ़्तार के साथ launch हुई न्यू जादुई Ultraviolette F77 की तूफानी फीचर्स वाली बाइक

Tata Nexon Car Features 

Tata Nexon कार के टनाटन फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी ये कार की क्षमता को जबरदस्त बनाने के लिए आपको 10.25-inch touchscreen infotainment display, 10.25-इंच फुल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, एडजेस्टेबल सीट्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलैस फोन चार्जिंग आदि।

पहाड़ो की रानी को टक्कर देने आ गयी 7-सीटर वाली Toyota Innova की टॉप क्लास फीचर्स वाली कार

Tata Nexon Car Price

Tata Nexon की धांसू कार की रेज भारतीय मार्केट में   ₹800000 की शुरुआती एक्स शोरूम रेंज के साथ लॉन्च की गई है।2लाख के बजट में launch हुई 24km माइलेज वाली Tata Nexon की जानदार फीचर्स और कम कीमत वाली कार

BSNL New Recharge Plan मात्र 84 रुपए में मिलेगा 2GB डाटा 70 दिन की वैलिडिटी बिलकुल फ्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *